विजय यादव शिकोहपुर सियासी संग्राम में देंगे राव इंद्रजीत को चुनौती

 जनसेवक क्रांति पार्टी ने सियासी दंगल में ठोकी ताल 



विजय यादव शिकोहपुर सियासी संग्राम में देंगे राव इंद्रजीत को चुनौती 


कथित राजा ने काम की नहीं, सिर्फ नाम की ही की है राजनीती : अंकित अलघ 


चुनावी मैदान में तीन यादवों से क्या बिगड़ेगा वोटों का समीकरण 


गुरुग्राम, रेखा वैष्णव: दक्षिण हरियाणा नेतृत्व विहीन होने की कगार पर है और क्षेत्र के विकास को एक ही परिवार के कथित राजा ने अपनी कुर्सी की सियासत के चक्कर में कोसों दूर कर दिया। लेकिन अब जन सेवक क्रांति पार्टी क्षेत्र में विकास का नया विकल्प लेकर जनता की दहलीज पर है।  उक्त उदगार जन सेवक क्रांति पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अंकित अलघ ने एक प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहे।  इस मौके पर अंकित अलघ ने कहा कि उन्हें बहुत हर्ष और गर्व है कि लगभग तीन वर्ष पहले गुरुग्राम से ही बनी राजनीतिक पार्टी आज गुरुग्राम लोकसभा चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार मैदान में उतार रही है। अंकित अलघ ने विजय यादव शिकोहपुर का पटका एवं टोपी पहनाकर पार्टी में स्वागत किया और नियुक्ति पत्र देकर प्रदेशाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी। इसी अवसर पर अंकित अलघ ने विजय यादव को गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार भी घोषित किया। अलघ ने कहा की दक्षिण हरियाणा में विकास की लहर के साथ क्षेत्र की नुहार बदलने का काम जन सेवक क्रांति पार्टी करेगी। जिसके लिए गुरुग्राम की जनता को देश की सबसे बड़ी पंचायत में एक ईमानदार को क्रांतिकारी नेता को जीताकर भेजना होगा।  इस बार एक घराने की राजाशाही से क्षेत्र को मुक्ति दिलवाकर जन सेवक को सेवा का मौका देना होगा। 


इस दौरान पार्टी के महासचिव विक्रांत मक्क्ड़ ने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि जिस प्रकार जनता उनकी कार्यनीति को देखकर आशीर्वाद देगी। वैसे ही अन्य लोकसभा क्षेत्रों में भी प्रतियाशी उतारने का काम करेंगे।  आज जनता नेताओं को नहीं बल्कि जन सवकों को एक विकल्प के रूप में तलाश रही है और उन्हें पूर्णतः यकीन है की आगामी 25 मई को क्षेत्र की जनता पीढ़ीवाद, नफरत, जुमलेबाजी और भ्र्ष्टाचार को नकार कर जन सेवकों को देश की सबसे बड़ी पंचायत में बैठाकर सेवा करने का मौका देगी। 


इस अवसर पर जनसेवक विजय यादव शिकोहपुर ने कहा की वे पिछले काफी लम्बे अरसे से विभिन्न सामजिक मुद्दों को लेकर क्षेत्र की जनता की आवाज बनते रहें हैं और अब पार्टी ने जो विश्वास उनके ऊपर जताया है। वे इस पर खरा उतरने के लिए पार्टी को आश्वस्त करते हैं और अगर क्षेत्र की जनता ने उन्हें आशीर्वाद दिया तो वे एसवाईएल, किसानों की जमीन अधिग्रहण, अहीर रेजिमेंट, रोजगार, मेवात का सामान विकास समेत तमाम मुद्दों पर काम करके क्षेत्र की जनता की सेवा करने का काम करेंगे। वहीं विजय यादव ने कहा कि पिछले 25 वर्षों से  सांसद ने कोई ऐसा काम नहीं किया कि वे जनता के बीच में जाकर बता सके।  इसीलिए वे अपने आकाओं के नाम पर वोट मांग कर जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं। विजय यादव ने गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र की जनता से भी अपील की कि इस बार न सिर्फ अपने क्षेत्र की आवाज बनने वाले पढ़े लिखे युवा, ईमानदार, कर्मठ एवं क्रांतिकारी उम्मीदवार को वोट देना है , बल्कि जब कथित राजा अपने आका के नाम से वोट मांगने आपके पास आये तो एक बार उनसे विकास कार्य की लिस्ट पूछकर उन्हें आइना दिखाने का काम भी करें।  


इस दौरान पार्टी के सह-संस्थापक विक्रांत मक्क्ड़, राष्ट्रीय सदस्य स्वाति ग्रोवर, अभिषेक ठाकुर, वैभव जैन समेत पार्टी के अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال