सूरज स्कूल की नई ब्रांच का उद्घाटन हुआ मानेसर में

 सूरज स्कूल की नई ब्रांच का उद्घाटन हुआ मानेसर में

गुरुग्राम। रेखा वैष्णव। गुरुग्राम महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, भिवाड़ी ,नारनौल और बावल  में एक जाना पहचाना नाम है सूरज स्कूल जो कि अपने विश्व प्रसिद्ध स्कूलों के लिए जाना जाता है आज इस श्रृंखला में गुरुग्राम के मानेसर में सूरज स्कूल ने अपनी नई ब्रांच का उद्घाटन किया 

इस कार्यक्रम के अवसर पर स्कूल के चेयरमैन श्री आनंद सर ने किया इस नई ब्रांच के उद्घाटन में आज इस कार्यक्रम में माता सरस्वती की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए और फूल माला पहनाई गई उसके बाद में ज्योति प्रज्ज्वलित की गई साथ में रेखा अरोड़ा और कोमल यादव ने भी दीप जलाकर विधिवत रूप से इस ब्रांच की शुरुवात की ।

स्कूल बस से उतरने के बाद आज सभी बच्चों को तिलक लगाकर और नए बेज लगाकर साथ ही उन पर पुष्प वर्षा करते हुए बच्चों का इस ब्रांच में स्वागत किया गया ।

स्कूल में आने वाले सभी अभिभावकों को प्रसाद भी वितरित किया गया बाद में मीडिया से बात करते हुए रेखा अरोड़ा ने बताया कि स्कूल के लिए सत्र 2024-25 के लिए हुए नए एडमिशन से काफी उत्साहित हैं स्कूल में कई तरह की गतिविधियों में आने वाले समय में छात्र भाग लेंगे और जल्द ही स्कूल में और भी अधिक दाखिले होने वाले हैं इसके साथ ही कोमल यादव ने बताया कि स्कूल में हर प्रकार की एक्टिविटी में बच्चों को आगे रखने का उनका प्रयास जारी रहेगा और इसके साथ ही उन्होंने बताया कि नीट  और जेईई आदि की कोचिंग के लिए जहां बच्चे स्कूल के बाद कोचिंग संस्थानों में लाखों रुपए देते हैं वह कोचिंग स्कूल में से फ्री उनको उनके सिलेबस के साथी दी जाती है।

ज्ञात रहे कि सूरज स्कूल उत्तरी भारत का नम्बर वन स्कूल है जो सीबीएसई से एफिलेटेड भी है और स्कूल के पास अपनी ट्रांसपोर्ट सुविधा भी है साथ ही गुरुग्राम में भी यह एक जाना माना नाम बन चुका है क्योंकि गुरुग्राम में भी इस स्कूल का डिग्री कॉलेज होने के साथ-साथ कई ब्रांच भी चल रही है

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال