निदेशक, शहरी स्थानीय निकाय, हरियाणा ने रोटरी ब्लड सेंटर गुरुग्राम का दौरा किया और प्रदान की जा रही सेवाओं की प्रशंसा की |

 


गुरुग्राम।

रोटरी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज गुरुग्राम के लिए भूमि अनुदान के लिए पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया 

श्री विकास गुप्ता, आईएएस, निदेशक, शहरी स्थानीय निकाय, हरियाणा सरकार  और  डॉ. नरहरि सिंह बांगर, आईएएस, माननीय आयुक्त, नगर निगम गुरूग्राम ने 11/07/2024 को सेक्टर - 10 ए में रोटरी ब्लड सेंटर गुरुग्राम का दौरा किया।

वे सेक्टर 10ए, गुरुग्राम में रोटरी क्लब ऑफ गुड़गांव साउथ सिटी कम्युनिटी सर्विसेज सोसाइटी द्वारा प्रदान की जा रही धर्मार्थ सेवाओं की उच्च गुणवत्ता को देखकर बहुत प्रभावित और प्रसन्न हुए। 

रोटरी क्लब ऑफ गुड़गांव साउथ सिटी कम्युनिटी सर्विसेज सोसाइटी के अध्यक्ष डॉ. मुकेश शर्मा, रोटेरियन कंवल सिंह यादव (महासचिव), आरएम भारद्वाज (कोषाध्यक्ष) और सभी स्टाफ सदस्यों ने उनका स्वागत किया।

डॉ. मुकेश शर्मा ने रोटरी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज की स्थापना के बारे में अपना दृष्टिकोण साझा किया, जो मुख्य रूप से समाज के आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के लिए कैंसर निदान और उपचार सुविधाएं प्रदान करने पर केंद्रित होगा। उन्होंने एक दस्तावेज प्रस्तुत कर गुरुग्राम में कैंसर संस्थान की स्थापना के लिए सरकार द्वारा कम से कम एक एकड़ भूमि देने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि संस्थान हरियाणा के कम से कम 6 जिलों ---- गुरुग्राम, फरीदाबाद, पलवल, नूंह, महेंद्रगढ़ और रेवाड़ी --- में कैंसर रोगियों की जरूरतों को पूरा करेगा।

श्री विकास गुप्ता ने गुरुग्राम और पड़ोसी जिलों के कैंसर रोगियों के लिए सस्ती चिकित्सा देखभाल और उपचार पर ध्यान केंद्रित करते हुए रोटरी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज गुरुग्राम की स्थापना के लिए भूमि के अनुदान के लिए अपने पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया।

रोटरी ब्लड सेंटर गुरूग्राम के परिसर में हरियाणा के दोनों प्रतिष्ठित आईएएस अधिकारियों द्वारा बरगद और पीपल के पौधे लगाए गए।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال