वाटिका कुंज में सजेगा बाबा का दरबार : हारे का सहारा श्याम बाबा हमारा… भजन पर झूमेंगे श्रद्धालु

 वाटिका कुंज में सजेगा बाबा का दरबार : हारे का सहारा श्याम बाबा हमारा… भजन पर झूमेंगे श्रद्धालु

गुरुग्राम। अजय वैष्णव। आने वाली 8 जून को गुरुग्राम के वाटिका कुंज में श्री श्याम मित्र मण्डल वाटिका कुंज के द्वारा सजेगा बाबा श्याम का भव्य दरबार और देश के बड़े-बड़े कलाकार इस कार्यकार्म लेंगे भाग इस कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए यहां पर काफी भव्य और विशाल बाबा श्याम का एक मंदिर बनाया जा रहा है जिसके साथ यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

 महोत्सव को यादगार और भव्य बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया गया है।  इस महोत्सव में श्याम बाबा का भव्य दरबार सजेगा। इस अवसर  पर भजन कीर्तन गाने के लिए हरमिंदर सिंह रोमी और दास महेंद्र, अंजना आर्या, पूर्णिमा बंसल, पंडित भोला दत्त पुजारी के साथ हेमंत भारद्वाज को आमंत्रित किया गया है। लोग इनकी आवाज पर झूमेंगे। इन भजन गायकों के भजनों को सभी लोग पसंद करते हैं। 

कार्यक्रम के संयोजक अखिलेश यादव ने मीडिया से हुई बातचीत में बताया की 8 जून शनिवार को शाम 7:15 बजे से यह कार्यक्रम शुरू होगा और प्रभु इच्छा तक यह कार्यक्रम चलता रहेगा इस दौरान आए हुए सभी गायक कलाकार अपने-अपने भजनों से बाबा श्याम के चरणों में हाजिरी लगाएंगे इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में यहां पर कार्यक्रम में सुशील भारद्वाज अध्यक्ष बदरवाल ग्रुप गुरुग्राम से ज्योति प्रज्वलित करेंगे श्री राम बालक चौरसिया और कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि होंगे श्री अमित भड़ाना श्री अमित भारद्वाज जो कि इस कार्यक्रम में शोभा बढ़ाएंगे।

 इसके अलावा आपको बताना चाहेंगे कि कार्यक्रम में बाबा श्याम का अलौकिक श्रृंगार होगा भव्य दरबार सजेगा और श्याम रसोई होगी इसके साथ ही अखंड ज्योत छप्पन भोग और इत्र वर्षा जो की प्रमुख रूप से यहां पर लोगों के आकर्षण का केंद्र रहेगाअखिलेश यादव जी ने ज्यादा से ज्यादा श्याम प्रेमियों को इससे कार्यक्रम में आने के लिए कहा है और साथ ही उन्होंने कहा कि वाटिका कुंज भोंडसी के अंदर बना रहे इस मंदिर में ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करके आप बाबा श्याम के चरणों में अपनी हाजिरी लगाई और इस सिद्धांत का पुण्य प्राप्त करें यह कार्यक्रम जो है आयोजित किया जाएगा श्री श्याम मित्र मंडल वाटिका कुंज के द्वारा जो की रजिस्टर्ड है और शनिवार 8 जून को यह कार्यक्रम किया जाना है उन्होंने कहा सभी भक्तों से आग्रह किया है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में वह बाबा श्याम के चरणों में 8 जून को शनिवार शाम को जरूर आए

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال