आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के दिल में बसता है इंडिया : संजय सिंह

“आप” के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय सिंह गुरुग्राम में राज बब्बर के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे

आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के दिल में बसता है इंडिया : संजय सिंह

यदि पीएम मोदी युवाओं को नौकरी और किसानों को एमएसपी दे सकते हैं तो करें हिंदु मुसलमान : संजय सिंह

देश के प्रधानमंत्री टपोरी छाप भाषा बोलते हैं, सुनेंगे तो अफसोस होगा : संजय सिंह

राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल स्कूल व अस्पताल और पीएम मोदी श्मशान की बात करते हैं : संजय सिंह

पीएम मोदी ने जिसको बल्ला भी पकड़ना नहीं आता जय शाह को बीसीसीआई का चेयरमैन बनाया : संजय सिंह

गुरुग्राम, 20 मई

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय सिंह सोमवार को गुरुग्राम में कांग्रेस के इंडिया गठबंधन के तहत प्रत्याशी राज बब्बर के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे। कार्यक्रम का आयोजन आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेत्री और प्रवक्ता डॉ. सारिका वर्मा ने जैकबपुरा के रामलीला मैदान में किया l


संजय सिंह ने कहा कि मेरा दल भले ही आम आदमी पार्टी है, लेकिन आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के दिल में इंडिया बसता है। यदि देश में सेकुलर नेताओं को खोजोगे तो राज बब्बर पंक्ति में पहले नंबर पर मिलेंगे। क्योंकि ये मुल्क विविधता में अनेकता वाला देश है। इस मौके पर राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर, और  गुडगाँव के पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल  मौजूद रहे।


संजय सिंह जो आम आदमी पार्टी की दमदार आवाज है, वह मोदी के खिलाफ गरजे और कहा कि यदि बीजेपी हिंदु मुस्लमान करके देश के युवाओं को नौकरी दे सकते हो, किसानों को एमएसपी दे सकते हो, 2022 तक हर व्यक्ति को पक्का मकान देने का वादा पूरा कर सकते हो, देश में काला धन ला सकते हो, 15 लाख रुपए खाते में दे सकते हो तो करो हिंदु मुस्लमान। जीएसटी से व्यापरी परेशान है, प्रधानमंत्री मोदी ने देश को बर्बादी के कगार पर पहुंचा दिया है। प्रधानमंत्री मोदी 10 साल बाद जनता के बीच रिपोर्ट कार्ड लेकर नहीं जाते कभी कहते हैं भैंस चोरी हो जाएगी तो कभी कहते हैं कि मंगलसूत्र चोरी हो जाएगा।


उन्होंने कहा कि यदि देश के प्रधानमंत्री की भाषा सुनेंगे तो अफसोस होगा। बंगाल जाते हैं तो टपोरी छाप भाषा बोलते हैं दीदी ओ दीदी, सोनिया गांधी को कहते हैं कांग्रेस की विधवा, अरविंद केजरीवाल को बदनसीब कहते हैं, महाराष्ट्र में शरद पंवार को कहते हैं भटकती आत्मा, कभी कहते हैं 50 करोड़ की गर्ल फ्रेंड। प्रधानमंत्री की भाषा एक सड़क छाप व्यक्ति की भाषा नहीं होनी चाहिए, लेकिन दुर्भाग्य है कि वो यही भाषा बोल रहे हैं।  


उन्होंने कहा कि हरियाणा का नौजवान सुबह चार बजे उठकर परिश्रम और भारत माता की रक्षा के लिए खुद को तैयार करता है। लेकिन लेकिन पीएम मोदी ने अग्निवीर योजना लाकर भारत माता, नौजवानों और सीमा की सुरक्षा को धोखा दिया है। बाप नौकरी करता है और बेटा चार साल में रिटायर हो जाता है। जिसका सबसे ज्यादा अघात हरियाणा, पंजाब, बिहार, उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र के नौजवानों की पीठ में छूरा घोंपने का काम किया। हरियाणा और पंजाब का जवान माइनस 45 डिग्री टेंपरेचर में भारत माता की रक्षा करेगा, +50 डिग्री टेंपरेचर में जैसलमेर रक्षा करेगा और जिसको क्रिकेट का बल्ला पकड़ना नहीं आता अमित शाह का बेटा जय शाह बीसीसीआई का चेयरमैन बनेगा। यदि हमारा बच्चा 21 साल में रिटायर हो सकता है तो प्रधानमंत्री मोदी तो 73 साल के हो हैं अब उनका रिटायरमेंट का समय आ गया है। इंडिया गठबंधन की सरकार आते ही अग्निवीर योजना को बंद करेंगे।



उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ये नहीं बताते कि 2 करोड़ नौकरी का क्या हुआ, 40, 50 रुपए में डीजल पेट्रोल बेच रहे थे, 400 रुपए के गैस सिलेंडर को महंगा बताते थे अब 1200 को हो गया। प्रधानमंत्री मोदी के राज में सब्जियां, सरसों को तेल, चीनी और पेट्रोल डीजल सब महंगा हो गया। इस सरकार ने आम आदमी की जिंदगी का नर्क बना दिया है। प्रधानमंत्री मोदी की एक ही गारंटी है वो है झूठ की गारंटी। राहुल गांधी अपने भाषण में स्कूल, शिक्षा और अस्पताल की बात करते हैं। अरविंद केजरीवाल अच्छे स्कूल, अस्पताल और सड़कें बनाने की बात करते हैं और प्रधानमंत्री मोदी यूपी में जाकर भाषण देते हैं कि गांव गांव में कब्रिस्तान है तो श्मशान भी होना चाहिए। बीजेपी श्मशान बनाने वाली पार्टी है। इन्होंने कोरोना की महामारी में गांव गांव में श्मशान बना दिया।


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी मुर्खतापूर्ण बात करते हैं और पूरी दूनिया में भारत को शर्मिंदा करते हैं। कभी कहते हैं नाली के गैस से चाय बनालो, कभी कहते हैं पकोड़ा तल लो, बिहार में गए तो कहने लगे कि जब बिहार में सिकंदर आया था तो बिहारियों ने मार कर भगाया था, जबकि सिकंदर बिहार में कभी गया ही नहीं। कोरोना में लोगों की जान जा रही थी और प्रधानमंत्री मोदी ताली व थाली बजवा रहे थे। ऐसी मूर्ख पार्टी को वोट नहीं देना। 


उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने कांग्रेस का बैंक खाता सीज किया, अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन, हेमंत सोरेन, संजय रावत, अनिल देशमुख और मुझे छह महीने जेल में रखा। मैंने कहा यदि पूरी जिंदगी भी जेल में रखोगे तो तुम्हार सामने नहीं झुकेंगे। जीना है तो मरना सीखो कदम कदम पर लड़ना सीखो ये हमारा नारा है। प्रधानमंत्री कहते हैं कि हम राम को लाए हैं, वो राम को नहीं लाए उनको, हमको, पूरे देश को और इस सृष्टि को राम लाए हैं। बीजेपी को इस बार राम हीं विदा कर रहे हैं। गुरुग्राम को कुड़े का ढ़ेर बना रखा है, अब हाथ में झाड़ू लेकर कुड़े की सफाई करनी है। इसलिए मैं सभी से निवेदन करता हूं कि हाथ के निशान पर बटन दबाकर यहां से राज बब्बर को जीताना है और इंडिया गठबंधन की सरकार बनानी है। यदि 750 किसानों की शहादत याद है तो जिन्होंने आपको दिल्ली में नहीं घुसने दिया, उनके उम्मीदवारों को दिल्ली की संसद में नहीं पहुंचने देना है। 


उन्होंने कहा कि पीएम मोदी में झूठ बोलने का सबसे बड़ा हूनर है। पीएम मोदी 400 पार का फर्जी नारा दे रहे हैं। प्रधानमंत्री ने बंगाल में कहा 200 पार आई 73 सीट, झारखंड में कहा 65 पार आई 23 सीट, दिल्ली में 45 पार कहा आई 8 सीट कर्नाटक में 130 पार कहा 65 सीट, हरियाणा में कहा 75 पार आई 40, महाराष्ट्र में कहा 150 पार आई 105 सीट, मिजोरम में कहा 21 पार आई 1 सीट। अब कह रहे हैं 400 पार और जनता कह रही है तड़ी पार। इस बार इंडिया गठबंधन की 300 पार सीटें आ रही हैं। यदि पीएम मोदी गलती से भी जीत गए तो यहां पुतिन और किम जोंग का मॉडल लागू होगा। इस लिए इस चुनाव को बचाने के लिए अपना वोट देना। 


उन्होंने कहा कि सुरत में बिना चुनाव के भाजपा प्रत्याशी जीत गया और अरुणाचल में 10 विधायक बिना चुनाव के जीत गए। चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का प्रत्याशी जीत रहा था जीता लिया बीजेपी का प्रत्याशी और इंदौर में कांग्रेस के प्रत्याशी का अपहरण कर लिया। बीजेपी वाले पार्टी चोर हैं, महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की तीर कमान चुराली और शरद पंवार की घड़ी चुराली। यहां झाड़ू चुराने आए थे लेकिन इन्होंन इनका दिमाग ठीक कर दिया। इसलिए ये चुनाव लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है। इसलिए कैसे कैसे मंजर अभी आने लगे हैं और गाते गाते लोग चिल्लाने लगे हैं, बदल डालो अब इस तालाब के पानी को, कमल के फूल तो मुरझाने लगे हैं। इसलिए इस बार इंडिया गठबंधन को जीताना है।


इस मौके पर आम आदमी पार्टी गुड़गांव के हरि सिंह चौहान सिद्धांत गुप्ता, विजश खटाना, प्रताप कदम,  सचिन शर्मा ,पारस जुनेजा , डॉ. उर्मिल राणा, नितिन कुमार, वीणा हंस, नेकैत अरोरा इतियादी ने बढ़ चढ़ कर काम कियाl

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال